Menu
Your Cart

1 Mukhi Certified Rudraksha Price - 500/- rs Only.

Blog

18 Jan 1 se 21 Mukhi Rudraksh benefits
0 24
1 se 21 Mukhi Rudraksh benefits रुद्राक्ष क्या है?रुद्राक्ष दो शब्दों से मिलकर बना है  रुद्र और अक्ष। रुद्र का अर्थ है जो रोता है जबकि अक्ष में ए (अ) का अर्थ है प्राप्त करना और केश (क्ष) का अर्थ देना है। संक्षेप में, हम कह सकते हैं कि पवित्र बीज का अर्थ वह है जो हमें स्वास्थ्य, खुशी देता है और बुराइयों को दूर करने में मदद करता है। यह नेपाल, इंडोनेश..
03 Dec दरिद्रता से हैं परेशान, तो धारण करे दैवीय गुणों से भरपूर सात मुखी रुद्राक्ष
0 128
दरिद्रता से हैं परेशान, तो धारण करे दैवीय गुणों से भरपूर सात मुखी रुद्राक्षछात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए दैवीय उपहार स्वरुप हैं 4 मुखी रुद्राक्ष पेंडेंट, जानिए इसके फायदेवैसे तो रुद्राक्ष कई प्रकार के होते है, तथा उनका अपना महत्व होता है। पर क्या आप जानते है, रुद्राक्षों में सात मुखी रुद्राक्ष होता है जो अपने आप में बहुत ही विशेष और प्रभावशाली रु..
03 Dec छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए दैवीय उपहार स्वरुप हैं 4 मुखी रुद्राक्ष पेंडेंट, जानिए इसके फायदे
0 67
छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए दैवीय उपहार स्वरुप हैं 4 मुखी रुद्राक्ष पेंडेंट, जानिए इसके फायदेचार मुखी रुद्राक्ष को चतुर्मुखी रुद्राक्ष भी कहा जाता हैं। चार मुखी रुद्राक्ष की सतह पर चार धारियाँ अर्थात चार मुख होते हैं। इस रुद्राक्ष के अधिपति देवता भगवान ब्रह्मा हैं, जो ब्रह्मांड के निर्माता होने के साथ-साथ ज्ञान और रचनात्मकता के दाता हैं। इस रुद..
03 Dec सोमवार के दिन ये उपाय करने से वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, दूर होगी हर परेशानी
0 73
सोमवार के दिन ये उपाय करने से वैवाहिक जीवन में आएगी खुशहाली, दूर होगी हर परेशानीपेट की बीमारियों से निजात पाने के लिए धारण करें तीन मुखी रुद्राक्ष, जानिए इसके बेमिसाल फायदेशास्‍त्रों में भगवान शिव को प्रसन्‍न करने और उनकी कृपा पाने का एक सबसे सरल उपाय बताया गया है। मान्‍यता है कि रुद्राक्ष धारण करने से भगवान शिव उस व्‍यक्‍ति की सदा रक्षा करते हैं।त..
02 Dec सफ़ेद मूंगे के चमत्कारी लाभ पढ़ कर आप भी हो जायेंगे हैरान
0 142
white coral stone benefits in hindi : आज के इस ब्लॉग में  हम आपके लिए लेकर आए हैं white coral stone(सफ़ेद मूंगा)  के बारे में जानकारी। हर इंसान की जिंदगी में कोई ना कोई परेशानी जरूर होती है जिसके लिए वह अनेकों प्रकार के उपाय अपनाता है ताकि वह एक अच्छा जीवन जी सके। सफ़ेद मूंगा (white coral ) बहुत से लोग धारण करते हैं जिससे कि वह अनेकों प्रकार के रोगों..
01 Dec पेट की बीमारियों से निजात पाने के लिए धारण करें तीन मुखी रुद्राक्ष, जानिए इसके बेमिसाल फायदे
0 97
पेट की बीमारियों से निजात पाने के लिए धारण करें तीन मुखी रुद्राक्ष, जानिए इसके बेमिसाल फायदेएकमुखी रुद्राक्ष के लाभ जानकार आप हो जायेंगे हैरानतीन मुखी रुद्राक्ष त्रिशक्तियों का प्रतिनिधित्व करता है। तीन मुखी रुद्राक्ष, नाम से ही प्रतीत होता है कि इसमें तीन देवताओं का वास है, ब्रह्मा, विष्णु और महेश को त्रिशक्ति के रूप में पूजा जाता है, तीन मुखी रुद..
01 Dec बंद आय के स्रोत तुरंत खुलवाने और भाग्योदय के लिए शीघ्र ही धारण करें, ग्यारह मुखी रुद्राक्ष
0 108
बंद आय के स्रोत तुरंत खुलवाने और भाग्योदय के लिए शीघ्र ही धारण करें, ग्यारह मुखी रुद्राक्ष ||भगवान शिव का रुद्र रूप है ग्‍यारह मुखी रुद्राक्ष। ग्यारह मुखी रुद्राक्ष को एकादशी रूद्र भी कहा जाता हैं क्योंकि हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए इस रुद्राक्ष धारण किया जाता है, इसमें हनुमान जी की गुणवत्ता, ध्यान, आशीर्वाद और समर्पण पाया जाता हैं। ग्यारह मुख..
28 Nov एकमुखी रुद्राक्ष के लाभ जानकार आप हो जायेंगे हैरान
0 166
एकमुखी रुद्राक्ष के लाभ जानकार आप हो जायेंगे हैरान गोलाकार और अर्ध चन्द्र जैसा दिखने वाला एकमुखी रुद्राक्ष बहुत ही पवित्र माना जाता है। हालाँकि गोलाकार एक मुखी रुद्राक्ष मिलना बहुत ही दुर्लभ है बाजार में जो गोलाकार एक मुखी रुद्राक्ष मिल रहा है वो सब नकली है। लेकिन आस्था के नाम पर सब कुछ बेचा जा रहा है।  एकमुखी रुद्राक्ष शक्ति, ऊर्जा, सत्य और मोक्ष ..
28 Nov गोमेद रत्न के फायदे, धारण और सिद्ध करने की विधि और गोमेद रतन किसे धारण करना चाहिए ?
0 54
दोस्तों गोमेद एक बहुत ही प्रभावशाली रतन है मार्किट में गोमेद बहुत तरह के मिलते है लेकिन राहु के लिए जो गोमेद डाला जाता है उसे हेसोनाइट गोमेद (HESSONITE GOMED/GARNET ) बोलते है अगर गोमेद के सर्टिफिकेट में (HESSONITE GOMED /GARNET ) नहीं लिखा है तो उस गोमेद को डालना व्यर्थ है।  मतलब वो रतन डाला या नहीं डाला एक बात है। इसलिए गोमेद लेते समय सर्टिफिकेट ..
27 Nov नीलम के चमत्कारी फायदे, किसे धारण करना चाहिए और अभिमंत्रित या सिद्ध कैसे करे?
0 144
Neelam ke fayde in hindi – नीलम के चमत्कारी फायदे और जानिए नीलम रत्न किसे  धारण करना चाहिए ?नमस्कार मित्रों, इस लेख में आपका स्वागत है आज हम जानने वाले हैं कि नीलम धारण कैसे करें और नीलम किसे धारण करना चाहिए ।सभी ग्रहों के अपने रत्न होते हैं जो उस ग्रह के नकारात्मक प्रभावों से बचाने में सहायक होते हैं, शनि ग्रह का रत्न नीलम है जो शनि के दुष्प्रभावो..
27 Nov पन्ना रत्न डालने के फायदे, अभिमंत्रित कैसे करे, कितने रत्ती का डालना चाहिए और कैसे धारण करे ?
0 56
पन्ना रत्न क्यों पहना जाता है ? ( panna ratan kyon pahna jata hai )पन्ना रत्न क्यों पहना जाता है आइए इसके बारे में जानते है दोस्तो पन्ना रत्न को पहनने के बहुत से कारण है इसको पहनने से धन लाभ होता है कार्य में प्रगति होती है जीवन की सभी समस्या भी जल्द ही समाप्त हो जाती है इसलिए पन्ना रत्न डाला जाता है |स्फटिक (SPHATIK MALA) माला के हैं कई बड़े लाभ, ..
26 Nov विवाह में हो रहे विलम्ब को दूर करने के लिए और सुखी दाम्पत्य जीवन के लिए धारण करें गौरी शंकर रुद्राक्ष
0 181
गौरीशंकर (Gauri  Shankar ) रुद्राक्ष क्या है, रुद्राक्ष की उत्पत्ति, इसके शक्तिशाली फायदे और इसे धारण करने की विधि ?आज हम बात करेंगे, गौरीशंकर रुद्राक्ष क्या है (gauri shankar rudraksha benefits in hindi), इसके अत्यंत लाभकारी फायदे और इसे धारण कैसे करें ?Garbh Gauri Rudraksha: नि:संतान दंपतियों के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं 'गर्भ गौरी रुद्राक्ष'रु..
Showing 1 to 12 of 25 (3 Pages)
We use cookies and other similar technologies to improve your browsing experience and the functionality of our site. Privacy Policy.